नौलखा में डिवाइडर से टकराई कार, एक युवक की मौके पर मौत दूसरा घायल

सुंदरनगरः कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन का कार्य धीमी गति से चलने के कारण यह लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। यहां कारण है कि इस मार्ग पर लगातार हादसे हो रहे हैं।

ताजा मामले में देर रात निर्माणाधीन फोरलेन पर मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के नौलखा के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया। इसमें एक कार सीधा सड़क के साथ लगते डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार में बैठे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद कार से बाहर निकाला और मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा।

अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया और दूसरा गंभीर रूप से घायल होने के कारण उपचाराधीन है। हादसे के कारण फोरलेन पर दोनों ओर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हादसे में एक युवक की मौत और दूसरे घायल युवक का उपचार मेडिकल कॉलेज नेरचौक में चल रहा है।

error: Content is protected !!