ByPolls Results: जुब्बल कोटखाई में भाजपा को झटका, चेतन बरागटा 4200 वोटों से आगे

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला जिले में जुब्बल कोटखाई सीट (Jubbal Kotkhai Assembly seat results) पर भाजपा (Bjp) को शुरुआती रुझानों में ही बड़ा झटका लगा है.

यहां से भाजपा की प्रत्याशी नीलम सरैइक को उम्मीदों के मुताबिक वोट नहीं मिले हैं. यहां से आजाद चेतन बरागटा और कांग्रेस के रोहित ठाकुर में टक्कर चल रही है. यहां से रोहित ठाकुर करीब 1000 से वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं, भाजपा की नीलम सरैइक को केवल 465 वोट अब तक मिले हैं. वहीं, चेतन बरागटा को 6375, वहीं, कांग्रेस के रोहित ठाकुर को 5486 मत मिले हैं.

क्या कोटखाई से चेतन करेंगे कमाल?
जुब्बल-कोटखाई में पूर्व मुख्यमंत्री राम लाल ठाकुर के पोते रोहित ठाकुर मैदान में हैं. कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ क्षेत्र में भी उनका भविष्य इसी चुनाव पर निर्भर है, जबकि भाजपा के बागी चेतन बरागटा का सियासी सफर भी ये चुनाव तय करेगा. चेतन पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा है पुत्र हैं और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं, जबकि भाजपा ने नीलम सरैइक को मैदान में उतारा है, यहां पर माना जा रहा है कि लड़ाई रोहित और चेतन के बीच है लेकिन पहली बार विधायक का चुनाव लड़ रही नीलम का भविष्य भी इस चुनाव के परिणाम पर निर्भर करेगा.

error: Content is protected !!