आठ दिनों से लापता दो युवकों के शव बरामद, पहाड़ी से गिर कर मरने की आशंका

ट्रैकिंग पर निकले धर्मशाला व दाड़ी के दोनों युवकों के शव आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं। पहाड़ी से गिर कर युवकों की मौत होने की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस अभी भी मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस की रेस्क्यू टीम ने शवों को कब्जे में ले लिया है और धर्मशाला लाने के लिए आगामी कार्रवाई की जा रही है। वायु सेना के हेलीकॉप्टर से भी युवकों की तलाश के लिए अभियान चलाया गया था लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी।

नवीन कुमार (44) पुत्र हरि सिंह निवासी दाड़ी व हरसिमरनजीत (34) पुत्र परमजीत सिंह निवासी गुरुद्वारा रोड़ धर्मशाला बीते सोमवार को घर से ट्रैकिंग के लिए निकले थे। जब वे मंगलवार तक घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस में दी। दोनों के मोबाइल फोन भी बंद थे। कॉल डिलेट की जांच में पता चला था कि उन्होंने सोमवार को जिला मंडी के अपने एक दोस्त को फोन करके ठठारना से चंबा का रास्ता पूछा था।

उसके बाद से पुलिस की रेस्क्यू टीम ठठारना व आसपास के क्षेत्र में उनकी तलाश कर रही थी। सोमवार सुबह रेस्क्यू टीम को दोनों युवकों के शव एक पहाड़ी के नीचे मिले। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि लापता युवकों के शव ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं। प्रथम दृष्टया अंदेशा जताया जा रहा है कि युवकों की मौत पहाड़ी से गिरने के कारण हुई है। पुलिस अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रख कर जांच पड़ताल कर रही है। दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!