ब्लॉक कांग्रेस सराज ने टेक सिंह की अध्यक्षता में राज्यपाल हिमाचल प्रदेश को भेजा ज्ञापन

बालीचौकी,दुनी चंद। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सराज ने कुल्लू जिला के सेऊ बाग में परस राम पूर्व प्रधान व उनकी पत्नी योम देवी पर हुए जानलेवा हमले में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए व न्यायिक जांच की मांग हेतु ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष टेक सिंह की अध्यक्षता मे तहसीलदार बालीचौकी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

गौरतलब है कि परस राम की पीजीआई चंडीगढ़ में मृत्यु हो गई है, जबकि उनकी पत्नी मेडिकल कॉलेज नेरचौक में जीवन और मौत के बीच में संघर्ष कर रही है। जानकारी देते हुए कांग्रेस कमेटी सराज के अध्यक्ष टेक सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से परस राम पर सोची समझी चाल के तहत हमला हुआ है। ऐसे में इस मामले की गंभीरता देखते हुए मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि किसी प्रकार की राजनीति दबाब नही होना चाहिए। उन्होंनें मामले को लेकर राष्टृपति को ज्ञापन भेजा ताकि मामले की न्यायिक जांच हो ताकि संल्पित मामले में हर व्यक्ति को सजा मिल सके और उनके परिवा को न्याय मिल सके।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महासचिव हेतराम, मदन लाल, शेर सिंह, सचिव चौन सिंह, युवा कांग्रेस सराज के महासचिव पिंकू कश्यप, सेवादल सराज के उपाध्यक्ष गोविंद राम, खुशवंत, चेतराम, महेंद्र सिंह, जोन प्रधान दामोदर दास, चुहड़ु राम आदि सहित कई अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!