भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा ने एपीआरओ अजय बन्याल को धमकाया

शिमला. हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भाजपा के सगंठन मंत्री पवन राणा पर एक सरकारी कर्मचारी को धमकाने के आरोप लगे हैं. युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट यदोपति ठाकुर (Yadopati Thakur) ने पूरे मामले पर सरकार को घेरा है और आरोप लगाया कि भाजपा के संगठन मंत्री एक सरकारी कर्मचारी को धमका रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में कुछ ट्वीट भी शेयर किए हैं.

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के स्पीति के काजा में अजय बन्याल एपीआरओ के पद पर तैनात हैं. वह इलाके से जुड़ी अपडेट सांझा करते रहते हैं. साथ ही सरकार की नीतियों को भी मीडिया के जरिये सांझा करते रहते हैं. ट्वीटर के जरि लगातार हिमाचल और राजनीति से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं. यही बात भाजपा के संगठन मंत्री को अखर गई. बस फिर क्या था, ट्वीटर पर ही उन्होंने अजय राणा को धमकी भरे लहजे में कई रिट्वीट किए.

अजय बन्याल के ट्वीट पर पवन राणा ने दिए जवाब.

ट्वीटर पर जुबानी जंग

दरअसल, अजय बन्याल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते हैं, लेकिन उन्हें वक्त ही कुचल देता है.”. इसके जवाब में पवन राणा ने एक कुत्ते और शेर की फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘तेरे को भी इस कुत्ते की तरह गलतफहमी है.” इसी तरह एक और ट्वीट में पवन राणा ने लिखा कि ‘मैं कुछ बोलता नहीं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ जानता नहीं हूं, तेरी सारी करतूतें पता है.” इसी तरह पवन राणा ने कई ट्वीट्स किए और अजय बन्याल को जवाब दिया.

युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रजिडेंट यदोपति ठाकुर ने पूरे मामले पर सवाल उठाए हैं.

न्यूज18 से बातचीत में अजय बन्याल ने पूरे मामले को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी से इंकार कर दिया. वहीं, पूरे मामले पर जब न्यूज18 ने पवन राणा का पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. वहीं, हिमाचल युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट यदोपति ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भाजपा का असली चेहरा,किस तरह भाजपा के संगठन महामंत्रीPavan Rana द्वारा एक सरकारी कर्मचारी अजय बन्याल को धमकाया जा रहा है. लगता है 4-0 से भी दिमाग़ ठिकाने नी आया.” शिखर की और हिमाचल.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!