कांग्रेस ने कभी क्षेत्र, जाति व धर्म की राजनीति नही की, मुझे मजबूर बता कर दुष्प्रचार कर रही भाजपा- प्रतिभा सिंह

नेरचौक : मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने कभी क्षेत्रवाद, जातिवाद व धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की। वहीं, भाजपा ने हमेशा लोगों की भावनाओं से खेलते हुए स्वार्थ की राजनीति की है।

कांग्रेस ने हमेशा महिला सशक्तीकरण की दिशा में काम किया है। भाजपा मुझे मजबूर प्रत्याशी बताकर मेरे खिलाफ जिस प्रकार का दुष्प्रचार कर रही है, उससे महिलाओं के प्रति उसकी मानसिकता साफ दिखाई देती है।

प्रतिभा सिंह ने वीरवार को बल्ह हलके के गागल, नेरचौक, रिवालसर व लेदा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा भी खोखला साबित हुआ है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों से भाजपा भाग रही है। मुख्यमंत्री लोगों को मंडी की दुहाई देकर वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्य के नाम पर वोट मांग रही है। बल्ह क्षेत्र की हुई अनदेखी : प्रकाश

पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने कहा कि बल्ह क्षेत्र की भाजपा सरकार ने चार साल में अनदेखी की है। जो विकास वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में इस क्षेत्र में शुरू हुआ था, आज वह वहीं रुका हुआ है। बल्ह को उपमंडल, मेडिकल कालेज, रोजगार कार्यालय, नगर परिषद कल्याण कार्यालय, लोक निर्माण विभाग मंडल सहित अनेक स्कूल, कालेज बड़ी उपलब्धि है। यह क्षेत्र वीरभद्र सिंह का हमेशा ऋणी रहेगा। भाजपा को महंगाई न देश की चिता : चंदेल

पूर्व सासंद सुरेश चंदेल ने कहा कि आज देश में सरकार मस्त और जनता त्रस्त है। रेलवे में तीन लाख व विभिन्न केंद्रीय विभागों में 20 लाख से अधिक पद खाली हैं। सरकार बेरोजगारों के हक पर कुंडली मारकर बैठी है। भाजपा को बढ़ती महंगाई और देश की कोई चिंता नहीं है। सरकार का डबल इंजन का दावा पूरी तरह झूठा साबित हुआ है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!