बालीचौकी के माणी स्कूल में चौथी बार स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष बने बिर सिंह

तहसील बालीचौकी की राजकीय उच्च पाठशाला माणी में स्कुल प्रबंधन समिती का गठन किया गया। जिसमें सर्व सहमति से बीर सिंह भारद्वाज को लगातार चौथी बार एसएमसी का प्रधान चुना। नूपी देवी, छापे राम, गायत्री देवी, शेर सिंह, भेवा राम, सुनीता देवी, झाबे राम, उमा देवी, लता देवी, मनी राम, लीला देवी, अमित सहित कई अन्य लोगो को कार्यकारिणी में विभिन्न प्रकार की जिम्मेवारीयां दी गई।

जानकारी देते हुए अभिभावक केशव राम, जीत राम, बिना देवी ने बताया कि बीर सिंह भारद्वाज के सहयोग से पाठशाला में कई प्रकार के नये कार्य हुए है जिसमें बीर सिंह भारद्वाज ने राजकीय उच्च पाठशाला को स्केंडरी का दर्जा बढ़ाने के लिए बहुत मेहतन की है। वहीं सभी परिजनों प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व बीर सिंह भारद्वाज के सहयोग का आभार प्रकट किया है। वहीं नवनिर्वाचित एसएमसी के प्रधान भारद्वाज ने कहा कि लोगों के सहयेाग से उन्होंने पाठशाला के कार्य कर रहे है और आने वाले समय में वह पाठशाला के लिए अन्य कार्य करने के लिए प्रयासत है जिसके लिए वह प्रशासन व सरकार से सपंर्क में है।

उन्होंने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा हाल में ही राजकीय उच्च पाठशाला का दर्जा स्केंडरी करने पर पाठशाला की पूरी कार्यकार्यकारिणी की तरफ से आभार प्रकट किया है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!