पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर बद्दी के युवक ने की अभद्र टिप्पणी, इंटक ने की कड़ी कार्यवाही की मांग

Solan News: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ बद्दी के एक युवक ने सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी की है। सबसे बड़ी बात यह है यह युवक कांग्रेस पार्टी से संबंधित राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखता है। इस कारण पार्टी में ही बवाल खड़ा हो गया है। युवक ने अपने फेसबुक अकाऊंट से एक के बाद एक पोस्ट की है लेकिन एक पोस्ट में तो पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। इंटक के प्रदेश अध्यक्ष हरदीप बावा की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएसपी परवाणु को शिकायत कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

उक्त युवक द्वारा पहले की गईं 2-3 पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री का नाम तो नहीं लिखा था लेकिन एक पोस्ट में उन्होंने नाम के साथ गाली ही लिख दी।

इस कारण वीरभद्र सिंह समर्थक भी आहत हैं। बावा हरदीप ने कहा कि युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए। यदि ऐसा नहीं होता है ताे कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी। 6 बार रहे मुख्यमंत्री के खिलाफ इस प्रकार की शब्दावली को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डीएसपी परवाणु योगेश रोल्टा ने बताया कि इंटक aप्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की ओर से शिकायत मिली है कि पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!