कसोल निवासी से चंडीगढ़ में ऑटो चालकों ने की लूटपाट, मोबाइल, 10 हजार नकद और बैग लूटा

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में एक बार फिर ऑटो चालकों ने अपराधिक वारदात को अंजाम दिया है। हिमाचल प्रदेश से चंडीगढ़ आए एक व्यक्ति को ऑटो चालक और उसके साथियों ने लूट लिया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की और उससे नकदी लूटकर फरार हो गए।

चंडीगढ़ के ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट पर बुधवार देर रात हिमाचल प्रदेश के कसोल निवासी एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर ऑटो चालक सहित उसके साथियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित 29 वर्षीय देशराज की शिकायत पर पहुंची इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पीड़ित देसराज ने बताया कि ऑटो में पहले से ही एक महिला सहित चार लोग सवार थे। सभी ने उसके साथ मारपीट की और 10 हजार रुपये नकदी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और बैग लूटकर ऑटो समेत भाग गए।

शिकायतकर्ता देशराज ने बताया कि वह कसोल के गांव जेडी सेरी में परिवार के साथ रहता है। वह ट्रक चालक है। बुधवार रात सरकारी बस से चंडीगढ़ पहुंचा था। रात 3.20 बजे ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट पर उतर एक तरफ खड़ा हो गया। इसी दौरान ऑटो चालक ने आकर उससे पूछा कि कहां जाना है, छोड़ देता हूं।

ऑटो में जाने से इन्कार करने पर दो आरोपितों ने उसके पास आकर मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उसकी जेब से नकदी सहित अन्य सामान लूट लिया। जबकि अंधेरा होने की वजह से ऑटो का नंबर नहीं नोट कर सका। आरोपितों के सामने आने पर पहचान कर लेगा।

बता दें कि चंडीगढ़ में चार दिन पहले एक ऑटो चालक ने दिल्ली की महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। ऐसे में एक बार फिर ऑटो चालक द्वारा लूट की घटना से शहर के ऑटो चालक सुर्खियों में आ गए हैं। शहर में कुछ ऑटो चालकों द्वारा क्राइम की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

Please Share this news:

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!