हिमाचल भाजपा के एक और नेता ने दिया इस्तीफा, कहा, छह महीनों से हो रहा था प्रताड़ित

सोलन. हिमाचल भाजपा के उपाध्यक्ष के बाद अब पार्टी के एक और नेता ने अपने पद से इस्तीफा दिया है. सोलन जिला भाजपा के अध्‍यक्ष रहे और सिरमौर जिला के प्रभारी एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य पवन गुप्‍ता (Solan‌ BJP Pawan Gupta Resigns) ने पार्टी से ही त्‍याग पत्र दे दिया है.

उन्‍होंने छह माह से पार्टी में लगातार प्रताड़ि‍त किए जाने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने चंद लाइनें लिखकर अपना दर्द बयान किया और इस्तीफे की जानकारी दी. उन्‍होंने पार्टी प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप को अपना इस्‍तीफा भेज दिया है. इसके अलावा इस्‍तीफे के कारण को लेकर अलग से पत्र लिखा है. बताया जा रहा है कि पवन गुप्‍ता की पार्टी में किसी भी स्तर पर सुनवाई न होने के चलते उन्‍होंने इस्तीफा दिया है. वह सोलन जिला के भाजपा अध्यक्ष, नगर परिषद सोलन के अध्यक्ष व बघाट बैंक के चेयरमैन भी रह चुके हैं.

मंगलवार को परमार ने दिया था इस्तीफा

भाजपा कार्यसमिति की बैठक 24 नवंबर को शिमला में होनी है. ऐसे में पार्टी की बैठक से पहले भाजपा को झटके लगे हैं. दो नेताओं ने इस्तीफा सौंपा है. मंगलवार को भाजपा के उपाध्यक्ष कृपाल सिंह परमार ने पार्टी के पद से इस्तीफा दे दिया था. हिमाचल में उपचुनाव में हार के बाद से पार्टी में गतिरोध बढ़ा है. क्योंकि चुनाव में सही टिकट आवंटन ना होने के चलते पार्टी के नेता बड़े नेताओं से नाराज चल रहे हैं.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!