नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का हिस्सा नही बनेंगे अनिल शर्मा, जानिए क्या बताया कारण

सदर मंडी के विधायक अनिल शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। अनिल शर्मा शनिवार को हुई प्रधानमंत्री के दौर की तैयारियों की बैठक में भी नहीं थे। बताया जा रहा है कि उनको इस बैठक के लिए आमंत्रण ही नहीं दिया गया था। ऐसे ये भी उनकी नाराजगी का कारण माना जा रहा है। पूर्व में हुए लोकसभा चुनाव से ही सरकार और संगठन की गतिविधियों से दूर किए गए अनिल शर्मा को प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों में भी शामिल न कर भाजपा ने एक बार भी फि‍र पार्टी और उनके बीच की खाई को बढ़ाया है।

हालांकि लोकसभा उपचुनाव में मंडी सदर के मिली तीन हजार की लीड और इसी बीच पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आश्रय शर्मा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात से ये लगा था कि हालात सुधर रहे हैं। लेकिन अब प्रधानमंत्री के दौरे से दरकिनार किये गए विधायक अनिल शर्मा ने अब इससे खुद ही दूरी बना ली है। चुनाव के दौरान भी अनिल शर्मा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बीच बैठक हुई थी। उस दौरान अनिल शर्मा द्वारा मंत्री पद मांगने की बात सामने आई थी जिसे जयराम ठाकुर ने साफ मना कर दिया था। अब अनिल शर्मा के प्रधानमंत्री दौरे से दूरी बनाने के कारण सदर हल्के में चर्चाएं तेज हो गई हैं।

अनिल शर्मा ने कहा कि उनको पथरी की परेशानी है, इसलिए वह अपने इलाज के लिए 25 दिसंबर को दिल्ली चले जाएंगे। इस कारण वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के कार्यक्रम में भाग नहीं ले पाएंगे। उन्होंने कहा उपचुनाव में वह चुप थे फिर भी तीन हजार की बढ़त मिली है, इसके बाद भी सरकार उनका साथ नहीं चाहती तो वह क्या कह सकते हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!