हिमाचल: बारात में जा रही आल्टो दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौके पर मौत और एक घायल

किन्नौर. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) की उप तहसील सांगला के बटसेरी में रविवार को एक कार सड़क हादसे का शिकार (Road Accident) हो गई, इससे कार में सवार 5 लोगों में से 4 की मौके पर मौत (4 person Death) हो गई है.

जबकि इसमें एक अन्य घायल हुआ है, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सांगला भेजा गया है. कार में सवार सभी लोग रोघी से बटसेरी बारात में शामिल होने जा रहे थे. इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दो घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है.

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर बाद रोघी निवासी ड्राइवर रमेश कुमार 4 लोगों के साथ शादी में शामिल होने के लिए सांगला तहसील के बटसेरी गांव की ओर जा रहा था. बटसेरी के पास वह कार से नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण कार सड़क मार्ग से लगभग 50 मीटर नीचे लुढ़कती हुई निचले सड़क पर जा गिरी. कार भी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे में उसमें सवार गांव रुंनग तहसील टापरी के अजय कुमार (40), किशोरी लाल (48), जियालाल (51) पुत्र पिंगसुख गांव रोघी तहसील कल्पा और मदन लाल (49) गांव किल्बा तहसील सांगला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस हादसे में चालक रमेश कुमार (42) पुत्र विद्यासुख गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सीएचसी सांगला लाया गया है.

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा राहत कार्य मे जुट गए. इसकी सूचना पुलिस थाना सांगला में दी जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को वहां से निकाला तथा अपने कब्जे में लिया. जबकि हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

SP किन्नौर अशोक रत्न ने बताया कि बटसेरी के पास हुए इस हादसे मे 4 लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है तथा दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

error: Content is protected !!