धर्मशाला ब्लॉक के सभी प्रधानों, उपप्रधानों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, सचिव को हटाने की मांग

धर्मशला। हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े जिला कांगड़ा के मुख्यालय धर्मशाला ब्लॉक के सभी प्रधानों व उपप्रधानों ने आज सामूहिक रूप से उपायुक्त कांगड़ा को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

पंचायत प्रधान उपप्रधान संगठन के बैनर तले डीसी ऑफिस पहुंचे प्रधान और उपप्रधानों का कहना है कि प्रदेश सरकार से उन्होंने एक पंचायत सचिव को धर्मशाला से हटाए जाने की मांग उठाई थी और उन्होंने इसके लिए कार्य न करने व अन्य कई आरोप लगाए हैं, तो ऐसे में उन्हें हटाया जाना चाहिए। उनका कहना है कि फिर से धर्मशाला ब्लॉक में ही पंचायत सचिव को नियुक्ति दी गई है, तो ऐसे में सभी पंचायतों के प्रधान व उपप्रधान सामूहिक रूप से इस्तीफा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अब इस मामले में खुद आकर उनसे बात नहीं करती है या पंचायती राज मंत्री उससे बात नहीं करते हैं, तब तक वह अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान पंचायतों में कोई भी विकास कार्य भी नहीं किए जाएंगे और सरकार जब तक सचिव को धर्मशाला से नहीं हटाती है, कोई भी कार्य नहीं किया जाएगा। पंचायत प्रधान संगठन ने भाजपा के जिलाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए इस्तीफा देने की मांग जोर से उठाई है।

error: Content is protected !!