मंडी में नशे में धुत युवक ने पुलिस कर्मी पर किया हमला, चेहरे पर लगे दो टांके

हिमाचल प्रदेश के मंडी में 19 साल के नशे में धुत एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी पर आलू के छिलके से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है। दरअसल, भगवान मोहल्ले के एक कोने में स्थित रेन शेल्टर में एक युवक नशे की हालत में लेटा हुआ था। कुछ लोगों ने इसकी सूचना सीटी चौकी पुलिस को दी। चौकी से दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो पुलिस कर्मियों को देख नशे में धुत युवक उग्र हो गया और पुलिस कर्मी पर युवक ने आलू छिलने वाले पिलर से हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवक ने पुलिसकर्मी के पैर पर वार कर दिया। इससे पुलिसकर्मी ने खुद को बचा लिया। लेकिन उन्होंने दूसरा वार उनके चेहरे पर किया, जिससे उन्हें गहरा जख्म हो गया। बाद में पुलिस चौकी से एक अन्य टीम को मौके पर बुलाया गया और नशे में धुत युवक को काबू में किया गया। उसे रात भर चौकी में रखा गया। घायल पुलिसकर्मियों को दो टांके लगे हैं और हालत स्थिर बताई जा रही है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं, युवक को नोटिस देकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

error: Content is protected !!