Hamirpur News: शादी के महज चार महीने बाद महिला ने जहर खा कर दी जान, पति गिरफ्तार

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर जिला में शादी के मात्र चार माह बाद ही जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने वाली महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महिला के पिता की शिकायत (Complaint) के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मामला पुलिस थाना सदर के तहत पड़ते हलाणा गांव का है। पुलिस विवाहिता के पति को कोर्ट (Court) में पेश करेगी। बता दें कि दीपशिखा (23) निवासी गांव हलाणा की शादी करीब चार माह पहले ही हुई थी। वह हिंदू परंपरा के अनुसार एक माह के लिए काला महीना काटने सुसाल से अपने मायके आई थी।

इसी बीच महिला ने सात सितंबर को मायके में ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical Collage Hamirpur) ले आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 14 सितंबर को मृतका के पिता सुभाष चंद ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी बेटी ने उसके पति दीपक और सास-ससुर से तंग आकर आत्महत्या की है। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर किया और पति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। एसएचओ सदर निर्मल सिंह ने कहा कि परिजनों ने शिकायत दी है कि उनका दामाद बेटी को प्रताड़ित करता था। इस कारण उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बैंक कर्मचारी है।

error: Content is protected !!