मंडी में पकड़ा घुमारवीं में मोबाइल चोरी करने का आरोपी, 18 मोबाइल बरामद

पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले कस्बा भगेड़ में 21 अप्रैल की मध्य रात्रि को हुई चोरी के मामले में घुमारवीं पुलिस ने सुभाष चंद पुत्र भाग सिंह निवासी सरकाघाट जिला मंडी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। बताते चलें कि भगेड़ से पनौल की तरफ  जाने वाली सड़क पर मोबाइल के एक शोरूम में चोरी हुई थी। इस वारदात में लगभग एक लाख रुपए का सामान चोरी हुआ था। शिकायतकर्ता की शिकायत पर घुमारवीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।

पुलिस ने इस क्षेत्र में लगे हुए तमाम सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। इसी फु टेज के आधार पर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने का समय निर्धारित किया। उसके बाद घुमारवीं पुलिस ने उस समय का सारा डाटा एकत्रित किया जिसके आधार पर एक मोबाइल नंबर सामने आया। घुमारवीं पुलिस ने मामले के आरोपी सुभाष चंद पुत्र भाग सिंह के घर पर दबिश दी और उसे मौके पर ही पकड़ लिया।

पुलिस की टीम ने आरोपी के पास से 18 मोबाइल फाेन तथा कुछ अन्य सामान भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार मामले का आरोपी सुभाष चंद सिलाई मशीनों को रिपेयर करने का काम करता है। सुभाष चंद एक ट्रक के माध्यम से भगेड़ तक आया था। उसके बाद आरोपी ने मोबाइल शोरूम के ताले तोड़े और वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार सुभाष चंद ने एक मोबाइल फाेन किसी बाहरी राज्य के व्यक्ति को बेच दिया था। बाकी चोरीशुदा सारा सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

error: Content is protected !!