पशुओं को बचाने के चक्कर में नाले में गिरा ईंटों का टिप्पर, चालक परिचालक बाल बाल बचे

अम्ब चौक में हुई सड़क दुर्घटना में ईंटों से लदा एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टिप्पर को काफी नुक्सान हुआ है जबकि सड़क हादसे में चौक के किनारे 2 खोखों में ईंटें गिरने के कारण हजारों रुपए का नुक्सान हुआ है। गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर व क्लीनर बाल-बाल बच गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात्रि करीब 1 बजे मलेर कोटला (पंजाब) से जयसिंहपुर (कांगड़ा) जा रहा ईंटों लदा एक टिप्परअम्ब चौक में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में लुढ़क कर क्षतिग्रस्त हो गया। सड़क हादसे के दौरान टिप्पर से ईंटें गिरकर 2 खोखों पर जा गिरीं, जिसके चलते उनमें रखा हुआ सामान ईंटों के नीचे दब कर क्षतिग्रस्त हो गया।

जूतों आदि की अस्थायी दुकान करने वाले विनोद कुमार निवासी अम्ब ने बताया कि उसका करीब 20,000 व नान आदि की दुकान करने वाले शाम सुंदर निवासी दिलवां ने बताया कि उसे करीब 15,000 रुपए का नुक्सान हुआ है।

टिप्पर चालक मुनीश कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी चोवान (जयसिंहपुर) कांगड़ा ने पुलिस को बताया कि चौक में अचानक आए पशुओं को बचाने के चक्कर में टिप्पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!