कांगड़ा में देर रात ट्रेन की चपेट में आया युवक, कई हिसों में कटा शरीर

भदरोआ। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि युवक का शरीर कट कर कई हिस्सों में बंट गया।

या ऐसा कहें की शरीर पुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। हादसा विकास खंड इंदौरा (Indora) के तहत आते कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन (Kandrodi Railway Station) के पास पटरी पर देर रात को हुआ। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस कंदरोड़ी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार भपू का रहने वाला युवक बीती देर रात अचानक से ट्रेन (Train) की चपेट में आ गया।

हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि युवक ट्रेन की चपेट में कैसे आया। युवक कंदरोड़ी में किसी निजी कंपनी में काम करता था। मृतक युवक की जेब से एक पर्स मिला जिसमें मिले आधार कार्ड और फोटो से युवक की पहचान हुई। पुलिस चौकी कंदरोड़ी प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त युवक के क्षत विक्षत शरीर को सिविल अस्पताल नूरपुर में पोस्मार्टम के लिए ले जाया जाएगा और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। मृतक की शिनाख्‍त लक्की समाल पुत्र गणेश राज के रूप में हुई हैए जो भपू वार्ड नंबर तीन का रहने वाला था।

error: Content is protected !!