सराज में भीषण हादसा; 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पिता पुत्र समेत भतीजे की मौत

मंडी। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र और भतीजे की मौत हो गई है। यह लोग घर जा रहे थे कि घर से मात्र 300 मीटर पहले इनकी कार (Car) खाई में गिर गई। हादसा सराज क्षेत्र की छतरी उपतहसील के तहत आने वाले सोझा गांव में सोमवार शाम के समय हुआ है। कार में पिता पुत्र और भतीजा सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों कार चंडीगढ़ नंबर की कार में अपने घर की तरफ जा रहे थे। घर से मात्र 300 मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयंकर था कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों ही पहचान 65 वर्षीय हंस राज पुत्र जानकू, 31 वर्षीय महेश कुमार पुत्र हंस राज और 19 वर्षीय सचिन कुमार पुत्र कृपा राम के रूप में हुई है। इसमें हंस राज और महेश कुमार पिता-पुत्र (Father-Son) हैं, जबकि सचिन कुमार हंस राज का भतीजा है।

जंजैहली पुलिस थाना की टीम को तीनों शवों को सड़क तक पहुंचाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। एसपी मंडी (SP Mandi) शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया कि कार दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर दस-दस हजार रुपए की धनराशि दे दी गई है।

इसी तरह से जोगिंद्रनगर के मंदिर रोड में सोमवार शाम के समय एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगती दुकान में जा घुसी। यह कार मंडी पठानकोट एनएच 154 से मंदिर रोड जोगिंद्रनगर से सरकाघाट एनएच की और जा रही थी। इसी बीच अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगती दुकान में जा घुस गई। बताया जा रहा है कि कार पहले दुकान के बाहर लगी लोहे की सीढ़ियों से टकराई और फिर दुकान में घुस गई। कार में तीन युवतियां सवार थी। जो कि सुरक्षित हैं।

error: Content is protected !!