चंडीगढ़ से शिमला के लिए निकली 50 लैम्बोर्गिनी कारों के काफिला, सन्न रह गए लोग

नई दिल्ली : रविवार सुबह करीब 10 बजे चंड़ीगढ़ (Chandigarh) की सड़कों पर 1, 2, 3 या 10 नहीं बल्कि एक साथ 50 चमचमाती लैम्बॉर्गिनी कार (Lamborghini Cars) को एक साथ सड़कों पर जब लोगों ने देखा तो सभी हैरान रह गए.

एक साथ इतनी लैम्बॉर्गिनी कारों (Lamborghini Cars Rally) के काफिले को देख लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गईं. सबके मन मे एक ही सवाल कि आखिर इतनी संख्या में यह कारें जा कहां जा रही हैं. दरअसल, कारों का यह काफिला चंडीगढ़ से पहाड़ों की रानी कहे जाने वाले शहर शिमला (Shimla) के लिए रवाना हुआ है.

लैंबॉर्गिनी कारों को प्रमोट (Promote) करने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया. रैली शहर के हयात होटल इंस्ट्रियल एरिया फेज-1 से शुरू हुई जो कि मध्यमार्ग से होते हुए सेक्टर-26 ट्रांसपोर्ट चौक और हाउसिंग बोर्ड चौक के रास्ते शिमला के लिए रवाना हुई. इस रैली में 50 लैंबॉर्गिनी कारों को शामिल किया गया. यह रैली राजस्थान के जयपुर से शुरू हुई है जोकि शिमला तक जा रही है. लैंबॉर्गिनी कारों का यह काफिला शनिवार रात 10 बजे शहर पहुंचा था. वहीं, रविवार को शहर से रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए लैंबॉर्गिनी इंडिया के हेड शरद अग्रवाल मौजूद रहे.

Please Share this news:
error: Content is protected !!