Treading News

बारातियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, खुशी की जगह छाया मातम, 39 लोग थे सवार

बिलासपुर। Bilaspur Barat Bus Accident, ऊना जिले से बिलासपुर के कोठीपुरा बारात लेकर आ रही एक बस पनौल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घुमारवीं बिलासपुर मार्ग पर भगेड़ क्षेत्र से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित पनौल में यह बस सुबह 6:00 बजे अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

बस में सवार करीब 39 बराती सवार थे, बस अनियंत्रित होने से सभी जख्मी हो गए। बस में पुरुषों के साथ महिलाएं भी सवार थीं। हादसे के दौरान बस में सवार सभी लोग बुरी तरह से भयभीत हो गए। बताया जा रहा है यह बरात जिला ऊना के सलूरी गांव से आई थी।

बस में सवार 15 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से चार लोगों को निजी वाहन के माध्यम से घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया गया है, जबकि 11 लोगों को एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया है। कुल 15 लोगों में से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उक्‍त महिला के सिर पर चोट आई है। इस हादसे के बाद से बस का चालक फरार है।

वहीं घुमारवीं पुलिस को जानकारी मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया बस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आगामी कार्रवाई की जा रही है।

खुशी के मौके पर चीखो पुकार मच गई। दुल्‍हन पक्ष के लोग बरात आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस बीच दुखद सूचना उनके पास पहुंच गई। हालांकि दूल्‍हे को दुल्‍हन के घर पहुंचा दिया गया। शादी की तय रस्‍म व रिवाज शुरू हो गए।

Comments: