पालमपुर में 95 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास और मारपीट, डीएसपी से लगाई न्याय की गुहार

पालमपुर डीएसपी दफ्तर में स्वजनों के साथ शिकायत देने पहुंची 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट कर मरने के लिए छोड़ देने का आरोप लगाया है।

बुजुर्ग महिला ने यह आरोप क्षेत्र के 32 वर्षीय युवक पर लगाया है। पुलिस में शिकायत दर्ज है उसके बावजूद कार्रवाई न होने को लेकर स्वजनों में रोष है। स्वजन आरोपित की गिरफ्तारी व सख्त कार्रवाई चाहते हैं। इसी मांग को लेकर स्वजनों ने पामलपुर के डीएसपी से उनके दफ्तर में मिलकर आरोपित को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

बताया जा रहा है कि घटना राखी के दिन की है। बुजुर्ग महिला अपने पुराने मकान में रहती है, बेटों के घर खाना खाने के लिए अपने पुराने मकान में विश्राम के लिए चली गई। लेकिन इसी दौरान वहां पर इसी क्षेत्र का 32 वर्षीय युवक आया और बुजुर्ग के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। बुजुर्ग महिला ने चिल्लाने का प्रयास किया। इस बीच उसने बुजुर्ग के मुंह में कपड़ा डाला और मारपीट भी की, ताकि बुजुर्ग महिला की आवाज अन्य लोगों तक नहीं पुहंचे। बुजुर्ग ने उसका विरोध किया। ऐसे में वह बुजुर्ग से मारपीट कर उसे मरने के लिए वहीं छोड़कर कर फरार हो गया।

काफी देर के बाद जब बुजुर्ग महिला को होश आया तो अपनी बहु व बेटियों को सारी घटना बताई। बुजुर्ग की हालत ठीक न देख उसे स्वजन अस्पताल ले गए, अस्पताल ने दुष्कर्म के प्रयास की बात जानकर पुलिस को सूचित किया, धीरा पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ घर में घुसने व मारपीट का मामला तो दर्ज कर लिया पर दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज नहीं किया। जिस पर स्वजनों ने पुलिस कार्रवाई पर संदेह जताते हुए डीएसपी गुरवचन सिंह से मुलाकात कर बुजुर्ग के साथ घटी घटना की जानकारी दी व कार्रवाई की मांग की।

ड़ीएसपी गुरवचन सिंह ने बताया उनके पास शिकायत आई है पुलिस चौकी व थाना प्रभारी से बात करेंगे। जो मामले की जांच के लिए जांच अधिकारी नियुक्त है उससे पूरी जानकारी लेंगे। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई कानून के तहत अमल में लाई जाएगी।

error: Content is protected !!