सिरमौर में आग से जलने पर 92 साल के वृद्ध की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई अनुमंडल के कमरऊ पंचायत में 92 वर्षीय एक व्यक्ति को जिंदा जल गया। घटना से इलाके में शोक की लहर है और पुलिस घटना की जांच कर रही है।

अंदर जाकर देखा तो बूढ़ा व्यक्ति चारपाई पर बुरी तरह झुलस आज्ञा था और उसकी जिसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि घर के अंदर मच्छर भगाने के लिए अंगीठी लगाई गई थी। रात के समय अंगीठी से आग लग गई। आग चारपाई सहित कपड़ों में फैल गई, जिससे बूढ़ा जिंदा जल गया। इस बात की जानकारी पंचायत प्रधान मोहन ठाकुर ने पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार कमरऊ पंचायत के खज्जियार निवासी नंदराम बगल के घराट में चारपाई पर सोया था। इसी बीच अचानक घर के अंदर आग लग गई, जिससे वृद्ध जिंदा जल गया। सुबह गांव का युवक जब घराट के पास पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर से धुआं निकल रहा था।

बताया जा रहा है कि बूढ़ा घराट चलाता था। हालाँकि इन दिनों घराट बंद है, लेकिन बूढ़ा घराट में रस्सी बनाने का काम करता था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि घर में आग लगने से वृद्ध जिंदा जल गया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। उधर, कानूनगो आत्माराम शर्मा ने कहा कि मृतक के परिजनों को तत्काल 10 हजार रुपये की राहत प्रदान की गई है।

error: Content is protected !!