Treading News

मोदी की रैली के लिए एचआरटीसी की 750 बसें बुक, प्रदेश के कई रूट हुए प्रभावित

शिमला। HRTC Buses for Modi Rally, हिमाचल प्रदेश में आज एचआरटीसी के रूट प्रभावित रहेंगे। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। शिमला के रिज मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की 750 बसें बुक हैं।

इससे एक दिन के लिए प्रदेशभर के रूट प्रभावित होंगे। हालांकि इससे रैली में भाग लेने वालों को सुविधा मिलेगी। बुधवार सुबह से बस सेवा पहले की तरह सामान्य हो जाएगी। रैली में ज्यादातर लोग शिमला संसदीय क्षेत्र से आएंगे, लेकिन बसों के इंतजाम सभी जिलों में किए गए हैं। हर जिला से शिमला रैली के लिए बसें मंगवाई गई हैं। इस कारण प्रदेश के लगभग हर जिले में बस सेवाएं प्रभावित होंगी।

जिलों से शिमला आने के इच्छुक लोग बसों में यात्रा कर सकेंगे। उन्हें वापस भी बस छोड़ेगी। प्रधानमंत्री की रैली के दृष्टिगत एक दिन के लिए एचआरटीसी की 750 बसें बुक की गई हैं। प्रदेश सरकार ने मोदी की रैली में पचास हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्‍य रखा है।

उधर, निगम के उप मंडलीय प्रबंधक देवासेन नेगी ने बताया कि 700 बसें बुक हो चुकी हैं, अभी डिमांड आ ही रही है। कुल साढ़े 750 बसों की बुकिंग होगी। बुधवार को बस सेवाएं पहली की तरह ही सामान्य हो जाएंगी।