हिमाचल में 65 सब इंस्पेक्टर को मिली पदोन्नति, जाने कौन कौन बने इंस्पेक्टर

प्रदेश सरकार ने हिमाचल पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों को दीपावली के उपरांत प्रोमोशन का बड़ा तोहफा दिया है। सरकार की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार निगम के 65 सब-इंस्पेक्टरों को इंस्पेक्टर पद पर प्रोमोशन मिली है। इनमें नौ कर्मचारियों को पदोन्नत के साथ ट्रांसफर भी किया गया है। पदोन्नत कर्मचारियों को दस दिनों के अंदर निर्धारित डिपुओं में ज्वाइनिंग देनी होगी। अगर किसी कर्मचारी ने इसमें रुचि नहीं दिखाई, तो उसकी पदोन्नति रद्द करके दूसरे कर्मचारी को पदोन्नत किया जाएगा।

एचआरटीसी में 65 सब इंस्पेक्टरों को इंस्पेक्टर पद पर पदोन्नत किया गया। इनमें से नौ कर्मचारियों को दूसरे डिपो में पदोन्नति मिली है, जबकि 56 कर्मचारी उसी डिपो में प्रोमोट किए गए हैं। इनमें सब-इंस्पेक्टर रामलाल को सुंदरनगर से धर्मशाला डिपो, शंकर लाल को रूरल से परवाणू, रामस्वरूप को लोकल यूनिट से लोकल, प्रीतम चंद को पालमपुर से जोगिंद्रनगर, सर्ब चंद को चंबा से नगरोटा बगवां, देवी दत्त को लोकल यूनिट से परवाणु, मेघ सिंह को बैजनाथ से जोगिंद्रनगर, प्रोमिल कुमार को कुल्लू से धर्मपुर और अपतू राम को धर्मशाला से नगरोटा बगवां डिपो में प्रोमोट किया गया है।

जबकि गिरधारी लाल को करसोग, अशोक कुमार टू को पठानकोट, अशोक कुमार को देहरा, रमेश कुमार को रामपुर, बलराज को सुंदरनगर, मित्रपाल को मंडी, दलीप चंद टू को परवाणु, तोता राम को हमीरपुर, ईश्वर लाल को देहरा, नेत्र सिंह को कुल्लू, विनोद कुमार को पालमपुर, मलिक सिंह को रूरल, धर्म चंद को डीएम मंडी, हुकमी दत्त को सोलन, भाग चंद को रामपुर, कृष्ण चंद को सुंदरनगर, शोभा राम को करसोग, सीता राम को सरकाघाट, जगदीश चंद को तारादेवी, गोपाल सिंह को सुंदरनगर, सुजान सिंह को रिकागंपिओ, कामराज को हैड ऑफिस फ्लाइंग स्कवायड पठानकोट, गुरदर्शन सिंह को हैड आफिस लाइंग स्कवायड परवाणू, हेमराज को हैड आफिस फ्लाइंग स्कवायड बैजनाथ, सूचा सिंह को ऊना, श्याम सिंह को नेरवा/तारादेवी, धर्मप्रकाश को सोलन, कृष्ण चंद को मंडी, चतर सिंह को करसोग, भूपेंद्र चंद को पालमपुर, अशोक कुमार को ऊना, कुशल सिंह को चंबा, अश्वनी कुमार को बैजनाथ, विनोद कुमार को लोकल यूनिट, प्रकाश सिंह को हैड आफिस फ्लाइंग स्कवायड परवाणू, कश्मीर सिंह को रूरल यूनिट, ध्यान चंद को सीबीए चंडीगढ़, टेक चंद को कुल्लू, लेखराज को बिलासपुर, स्वरूप चंद को रामपुर, खेमराज को नाहन, ध्यान चंद को डीओ शिमला, जगत राम को लोकल यूनिट, ब्रह्मदास को हमीरपुर, धनी राम को लोकल यूनिट, कर्मचंद को रामपुर, सुखराम को सोलन, राजमल को केलांग, गोपाल चंद को नाहन, विद्या चंद को हैड ऑफिस फ्लाइंग स्कवायड रामपुर, लेखराज को पालमपुर, खेहर सिंह को पालमपुर, संसार सिंह को हैड आफिस लाइंग स्कवायड पठानकोट, मदनलाल को हैड आफिस फ्लाइंग स्कवायड धर्मशाला, प्यारू राम को चंबा और जय चंद को कुल्लू डिपो में ही पदोन्नत किया गया है। पदोन्नत हुए कर्मचारियों को 10300-34800 प्लस 3800 ग्रेड पे तुरंत प्रभाव से देने के निर्देश दिए गए हैं। 

error: Content is protected !!