शर्मनाक; सोलन में 57 साल के व्यक्ति को गौवंश के साथ दुराचार करते हुए पकड़ा, मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां पर गोवंश के साथ दुराचार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पशु का पुलिस ने मेडिकल करवाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के दाड़लाघाट का यह मामला है. आरोपी को गोवंश से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया है. इस संबंध में पुलिस ने अप्राकृतिक यौन संबंध और पशु क्रूरता के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैं. यह जानकारी एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने मीडिया को दी. उन्होंने बताया कि पशु चिकित्सक से गोवंश का मेडिकल भी करवाया जाएगा. आरोपी व्यक्ति 57 साल का है और पेशे से किसान है.

क्या कहती है पुलिस
एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है, जिसमें बताया गया है कि जहां उन्होंने अपना पशु बांधा था, वह रात को वहां नहीं पाया गया. जब ओबरे में जाकर देखा तो पाया कि दोषी व्यक्ति गौवंश से अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा है. इसकी सूचना शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही आरोपी व्यक्ति का मेडिकल भी करवाया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

error: Content is protected !!