महिला IPS अधिकारी का 50,000 का पेन हुआ गुम, ढूंढने उतरे पुलिस कर्मी, सीसीटीवी भी किए चेक

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Himachal Pradesh Kullu) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी का पेन गुम हो गया. जिसे ढूंढने के लिए आईपीएस ऑफिसर ने पुलिस जवानों (Kullu Police) को लगा दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह महिला आईपीएस शिमला की पुलिस अधीक्षक रह चुकी है और पेन की कीमत 50 हजार के आस पास है। इसलिए महिला आईपीएस अधिकारी ने पुलिस फ़ोर्स को पेन ढूंढने में लगा दिया है।

हालांकि, पेन का तो अब तक पता नहीं लग पाया है, लेकिन पुलिस अधिकारी का गुम हुआ पेन एक बड़ा चर्चा का विषय जरूर बन गया है। बताया जा रहा है कि गुम हुए पेन की कीमत लगभग 50 हजार रूपए है।

दरअसल, मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती का आयोजन हो रहा है. इसी सिलसिले में बतौर कमांडेंट महिला आईपीएस अधिकारी पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में पुलिस भर्ती करवाने आई हैं. यहीं पर ही महिला आईपीएस अधिकारी का महंगा पेन भी गुम हो गया. जिसे पुलिस के जवान ढूंढने में लगे हैं.

सीसीटीवी और बाजार की दुकानों को भी खंगाला गया

पेन तलाशने में जुटे पुलिस कर्मचारियों ने ढालपुर में कई दुकानों में जाकर पूछताछ की है. यहां तक कि दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक आम आदमी की शिकायत पर पुलिस किस रवैये और कितनी जल्दी कार्रवाई करती है. वहीं जब बात कमांडेंट महिला आईपीएस अधिकारी के पेन को तलाश करने की आई तो बिना देरी किये कई जवान इस काम पर लगा दिए गए.

ढालपुर बाजार गई थी महिला अधिकारी

दरअसल, रविवार शाम को महिला अधिकारी ढालपुर अस्पताल के आसपास की दुकानों में कुछ सामान की खरीदने के लिए गई थीं. इस दौरान उनका कीमती पेन कहीं खो गया. जब उन्हे इस बात का पता चला तो उन्होंने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन पेन कहीं नहीं मिला. ऐसे में सोमवार दोपहर के समय पुलिस के कर्मचारी दुकानों में पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के साथ ही दुकानदारों से भी पेन को लेकर पूछताछ की. वहीं इस, मामले में एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा है कि पेन गुम होने की बात सही है. लेकिन मीडिया ने बेवजह ही इस मामले को तूल दे दिया है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!