बरमाणा में टैक्सी के सीट कवर से 495 ग्राम चरस बरामद, दो गिरफ्तार

बिलासपुर: थाना बरमाणा पुलिस ने एक टैक्सी के सीट कवर से 495 ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी यशवंत सिंह की अगुवाई में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सरडऩाला के पास नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान सलापड़ की तरफ से एक टैक्सी आई। पुलिस ने टैक्सी को रुकने का इशारा किया, जिस पर टैक्सी चालक ने पुलिस से करीब 10 मीटर पीछे ही टैक्सी को रोक दिया और उसी दौरान टैक्सी से एक युवक उतरा तथा सड़क किनारे के पैराफिट से नीचे नाले में छलांग लगा दी, जिससे पुलिस को संदेह हुआ। इस पर थाना प्रभारी यशवंत सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एचएचसी बलदेव राज, आरक्षी पंकज कुमार व प्रदीप कुमार को संबंधित युवक को तलाशने के लिए नाले की ओर भेजा। संबंधित पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को करीब 40 मिनट बाद नाले से पकड़कर वापस सड़क पर पहुंचाया।

पुलिस ने जब उससे भागने का कारण पूछा तो वह कोई सकारात्मक जवाब नहीं दे पाया, जिस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर टैक्सी की तलाशी लेने के लिए उसका दरवाजा खोला तो सीट का कवर बीच में से आधा फटा हुआ था। जिस पर पुलिस ने संबंधित सीट कवर को ऊपर उठाया तो वहां से 495 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस ले जाने के आरोप में टैक्सी चालक दानिश (22) निवासी विकासनगर-शिमला व दूसरे युवक दिनेश शर्मा (25) निवासी शालाघाट-सोलन को गिरफ्तार कर लिया तथा उनके विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि टैक्सी चालक दानिश ड्राइविंग लाइसैंस भी पेश नहीं कर सका। उन्होंने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है कि संबंधित चरस कहां से लाई गई थी तथा कहां पर किसको बेची जानी थी।

error: Content is protected !!