44 वर्षीय शख्स ने फंदा लगाकर ख़ुदकुशी की, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही मेडिकल कॉलेज टांडा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस जांच में अभी तक आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 44 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गावं गतियाणू डाकघर कियाणी ने कमरे में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चला रखा था। घरवालों ने जब उसके कमरे में जाकर सिस्टम को बंद करवाना चाहा तो भीतर से दरवाजा बंद था। बार-बार खटखटाने के बाद भी अनिल ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

किसी अनहोनी की आशंका से घरवालों ने काफी जुगत लगाकर कमरे को खोला तो अंदर पंखे के साथ दुप्पटे से अनिल ने फंदा लगा रखा था। घरवालों ने तुरंत उसे फंदे से नीचे उतारा और मेडिकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया, जहां डियूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। एसपी चम्बा अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

error: Content is protected !!