Illegal Wine: ट्रक से गाड़ियों में भर रहे थे शराब की 319 पेटियां, ट्रक समेत चारों वाहन पकड़े

ऊना। अवैध शराब के खिलाफ चल रही पुलिस की मुहिम के तहत जिला के हरोली उपमंडल में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। हरोली उपमंडल के तहत सलोह में पुलिस ने शराब की 319 पेटी बरामद की है।

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ-साथ एक ट्रक समेत चार वाहनों को भी कब्जे में लिया है। वही पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि अवैध शराब की यह खेप कांगड़ा जिला के टेरेस एरिया से आई थी और इसे कहां ले जाया जा रहा था। एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में एफ आई आर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। किसी को भी अवैध शराब समेत नशीले पदार्थों की तस्करी की छूट नहीं दी जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक (एचपी 36डी-7017) में अवैध शराब की करीब 319 पेटियां लदी हुई थी। वही मौके पर मौजूद करीब 5 लोग अवैध शराब की इस खेप को ट्रक से उतारकर अन्य तीन वाहनों में लोड कर रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अवैध शराब की खेप समेत लोडिंग कर रहे पांचों लोगों और सभी वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस घटना के संबंध में कांगड़ा जिला के जसवां कोटला तहसील के तहत पड़ते बाड़ी संडा गांव निवासी ट्रक चालक जसवीर सिंह, पंजाब के कस्बा नंगल स्थित आदर्श नगर निवासी जगदीश, हरोली उपमंडल के पंडोगा गांव निवासी और पिकअप ट्राला (एचपी 67 2663) के चालक छोटू राम, सलोह निवासी और पिकअप ट्राला (एचपी 72डी 9730) के चालक हरप्रीत सिंह और एक अन्य कार के चालक और ऊना के सनोली निवासी मनीष शर्मा पुत्र सतपाल के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 39 (1) के तहत केस दर्ज कर लिया है। बरामद की गई अवैध शराब में 222 पेटी मैजिक संतरा ब्रांड के आधे की है, 88 पेटी क्वार्टर और 9 पेटी बोतल शामिल है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने अवैध शराब के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि यह अवैध शराब कांगड़ा जिला के टेरेस क्षेत्र से आई थी और इसे ऊना जिला में क्यों और कहां ले जाया जाना था, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!