कुल्लू दलित हत्याकांड में आरोपियों पर लगी 302 आईपीएस, सभी नौ आरोपी हिरासत में

कुल्लू: कुल्लू जिला में 25 अगस्त को काईस पंचायत के पूर्व प्रधान दंपति पर जानलेवा हमले में परस राम की मौत के बाद पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 जोड़ दी है।

पुलिस ने मामले में गिरफ्तार 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पुख्ता साबूत इकट्ठे किए हैं। फोरैंसिक टीम ने सीसीटीवी फुटेज के साथ घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं जिन्हें जांच के लिए लैंब भेजा गया है। मामले में 2 दर्जन से अधिक लोगों के बयान कलमबद्व किए गए हैं।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि दंपति पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 302 आईपीसी की धारा भी जोड़ी गई है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी न्याययिक हिरासत में हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पुख्ता सबूत इकट्ठे किए हैं। कुछ आरोपियों के कपड़ों और जूतों में खून लगा हुआ था उन सभी को डीएनए टैस्ट के लिए भेजा है। इसके इलावा पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज सबसे बड़ा सबूत है। पुलिस इस केस में सांइटिफिक तरीके से इन्वैस्टीगेशन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जितने भी आरोपी हैं उनको सजा मिले इसके लिए पुलिस जल्द कोर्ट में चालान पेश करेगी।

error: Content is protected !!