ऊना न्यूज़: गगरेट में पुलिस नाका तोड़ कर भागे आरोपी की गाड़ी से 225 टीन बिरोजा बरामद

गगरेट पुलिस ने तस्करी कर पंजाब ले जाए जा रहे बहुमूल्य बिरोजा के 225 टीन के साथ एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जिस टैंपो में ये टीन ले जाए जा रहे थे उसके चालक ने पहले पुलिस का नाका तोड़ा और जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने भागने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस के शिकंजे से नहीं बच पाया।

गगरेट पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध वन अधिनियम व चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार सुबह गगरेट पुलिस की टीम ने होशियारपुर रोड पर जब नाका लगाया हुआ था तो गगरेट की ओर से तेज गति से एक टैंपो आता दिखाई दिया। टैंपो पर तिरपाल डाली गई थी। पुलिस ने जब इसे रुकने का इशारा किया तो टैंपो चालक ने टैंपो रोकने की बजाय नाका तोड़कर टैंपो भगा लिया। इस पर पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर टैंपो को रोकने में सफलता हासिल कर ली।

जब टैंपो की तलाशी ली गई तो उसमें 225 टीन बिरोजा के बरामद हुए। पुलिस ने जब टैंपो चालक से इसके वैध कागजात मांगे तो वह कागजात दिखाने में नाकाम रहा। इस पर पुलिस ने वन अधिनियम व चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अनधिकृत तरीके से पंजाब ले जाए जा रहे 225 टीन बिरोजा सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

error: Content is protected !!