Treading News

Teenager Gave Birth: शिमला में दुष्कर्म की शिकार 16 साल की नाबालिग बेटी ने दिया बच्चे को जन्म

शिमला. 16 साल की बेटी ने बच्चे को जन्म दिया है. आरोप है कि बेटी रेप के बाद गर्भवती हो गई थी और अब शिमला में सरकारी अस्पताल में पीड़ित ने बच्चे को जन्म दिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला का है और अब पुलिस के पास शिकायत पहुंची है. आरोपी फिलहाल, फरार है.

जानकारी के अनुसार, शिमला में नाबालिग लड़की ने बच्ची को अस्पताल में जन्म दिया. अस्पताल ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंच गई. बाद में नाबालिगा की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है और जांच की जा रही है.

जानकारी मिली है कि आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और किशोरी भी प्रवासी है. आरोपी अभी फरार है. बुधवार रात को अस्पताल में नाबालिग ने एक बच्ची को भी जन्म दिया था.

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, मां ने आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की बेटी को आरोपी संतोष कुमार ने शादी करने का झांसा दिया. इस दौरान कई बार शारीरिक संबंध बनाए. एक महीने पहले उन्हें पता चला कि बेटी गर्भवती है. जब उन्होंने यूपी के अलीगढ़ आरोपी संतोष से संपर्क किया, तो उस समय तो उसने शादी करने का वादा किया, लेकिन अब उसका मोबाइल फोन बंद है. बुधवार रात को नाबालिग बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया है. मां ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Comments: