ऊना में टेंपो की चपेट में आने से साइकिल चला रहे 12 वर्षीय भव्य की मौत

पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव लोहारली में एक 12 वर्षीय बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बच्चे की मां लोहारली में दुकान करती है और वे कुठेड़ा जसवाला के रहने वाले हैं।

बच्चा भी मां के साथ दुकान पर आया हुआ था। बच्चा साइकल लेकर सड़क पर निकला तो एक टैंपो ने बच्चे को टक्कर मार दी और बच्‍चा उसके नीचे आ गया। टैंपो गगरेट के स्थानीय उद्योग का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। दैनिक जागरण को मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 12 वर्षीय भव्य कुमार पुत्र लखविंदर सिंह निवासी कुठेड़ा तहसील घनारी ज़िला ऊना की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गलती टैंपो चालक की बताई जा रही है, जिसने गलत दिशा में जाकर बच्चे को टक्कर मार दी। बच्चे को गगरेट के सिविल अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय ले जाया गया है, उसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

बच्चे का पिता पंजाब में एक दवा कंपनी में कार्यरत है। पुलिस ने टैंपो को अपने कब्जे में लेकर चालक मनोहर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी अंदोरा तहसील अम्ब जिला ऊना के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!