बल्ह में 12 साल की बच्ची ने लगाया फंदा, पुलिस ने किया केस दर्ज

बल्ह पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नैरचोक ढांगू में 12 वर्षीय मासूम बच्ची द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हालाँकि बच्ची ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया है इसका खुलासा तो अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खांगड़िया बिहार निवासी बच्ची नेरचौक ढांगू में परिवार सहित किराए के मकान में रह रही थी। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां जब किसी काम के सिलसिले से बाहर गई हुई थी तो घर पर बच्ची बाथरूम में कपड़े धोने चली गई। मां जब घर लौटी तो उसने बच्ची को आवाज लगाई परंतु उसने कोई जवाब नहीं दिया।

जिसके बाद मां बेटी को देखने बाथरूम में गई तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने देखा कि बेटी फंदे से झूली हुई थी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

उधर, डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया है। उन्होंने बताया कि मौत के असली कारणों की छानबीन की जा रही है।

error: Content is protected !!