एचसीएल कंपनी बिट्स पिलानी और एमिटी यूनिवर्सिटी से करवा रही नियमित डिग्री

हमीरपुर। वर्ष 2021 या 2022 की परीक्षा में गणित विषय सहित 60 प्रतिशत अंकों के साथ बारहवीं पास युवा आईटी कम्पनी एचसीएल टेक्नोलॉजी नोयडा के सहयोग से बिट्स पिलानी यूनिवर्सिटी और एमिटी यूनिवर्सिटी से नियमित डिग्री व नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।
 

जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि इसके लिए इच्छुक युवा एचसीएल की अधिकारिक वेबसाइट एचसीएलटैकबीईई डॉट कॉम पर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि पंजीकृत अभ्यर्थियों को कैंपस इंटरव्यू के लिए 17 मई को साढे 10 बजे उपस्थित होना होगा। चयनित उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान 10 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। ट्रेनिंग के सफलतापूर्वक पूरी करने के बाद इन युवाओं को एचसीएल कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपर्स, डिजाइन इंजीनियर, टेक एनालिस्ट और एसोसिएट इत्यादि पदों हेतु चयनित किया जाएगा।

कंपनी में चयन के बाद इन्हें प्रारंभिक 2.2 लाख रुपये वार्षिक वेतन दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज गई है। यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली और वह योग्यता रखता हो वह उपरोक्त कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण करवा सकता है। उन्होंने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया है कि वह पूर्ण तैयारी के साथ साक्षात्कार में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड सभी शैक्षणिक प्रमाण-पत्रों के साथ जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 17 मई को प्रात: 10:30 बजे उपस्थित हों। अधिक जानकारी के लिए वह जिला रोजगार कार्यालय में या दूरभाष नंबर 01972-222318 या 85913-45920 पर संपर्क कर सकते हैं।

Other Trending News and Topics:

Comments:

error: Content is protected !!