टिकट के तलबगार लगा रहे जेपी नड्डा के दरबार में हजारी, जाने कौन कौन है इच्छुक

Read Time:2 Minute, 16 Second

Himachal News: बिलासपुर जिला का विजयपुर रविवार को प्रदेश की राजनीति का केंद्र बिंदु बना रहा। कारण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां अपने पैतृक घर पहुंचे हैं। आने वाले कुछ माह में प्रदेश में मंडी लोकसभा व फतेहपुर और जुब्बल कोटखाई विधानसभा के उपचुनाव होने हैं। मंडी से टिकट के तलबगार अजय राणा, प्रवीण शर्मा व भंवर भारद्वाज ने तपती गर्मी में चार घंटे तक नड्डा से मिलने के लिए इंतजार किया। मुलाकात हुई… गुलदस्ते भेंट भी किए। एक तलबगार नड्डा की पुरानी फोटो को बड़े फ्रेम में सजाकर लाया था। तीनों की मुलाकात इसलिए अहम है, क्योंकि सोमवार को मंडी में उपचुनाव को लेकर बैठक प्रस्तावित है।

उधर, फतेहपुर से राज्यसभा के पूर्व सदस्य कृपाल परमार सुबह साढ़े दस बजे विजयपुर पहुंच गए थे। नड्डा से मिले और काफी समय वहां रहे। नडडा के लुहणु मैदान में कदम रखते ही प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया। तय है कि नड्डा टिकटों का मामला यहीं निपटाकर जाएंगे। जुब्बल-कोटखाई से टिकट की दावेदारी करने के लिए कोई नहीं पहुंचा। विजयपुर में नड्डा के घर पर भाजपा नेताओं के हाजिरी भरने से भाजपा की अंदरुनी राजनीति में गर्माहट आ गई है।

शिमला में आज वीरभद्र से मिलेंगे नड्डा

सोमवार सुबह नौ बजे नड्डा शिमला में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिलने आएंगे। वीरभद्र सिंह दो बार कोरोना पाजिटिव हुए और स्वस्थ भी हुए। प्रदेश के छह बार मुख्‍यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह का प्रदेश की राजनीति में अहम स्‍थान है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!