हरियाणा: बुधबार शाम को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। मामला जींद गांव भंभेवा नहर पार जींद-गोहाना मार्ग पर हुआ है। आपको बता दें की बुधवार शाम को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे के सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार गांव किनाना निवासी सुखदीप (25) गांव के ही सुमित (19) किसी काम को लेकर गोहाना आए हुए थे। काम निपटने के बाद दोनों बाइक से अपने गांव किनाना जा रहे थे। बाइक सवार युवकों ने गांव भंभेवा नहर को पार किया ही था कि सामने से आ रही रोडवेज की बस उनसे टकरा गई। बस की टक्कर इतनी भयानक थी कि एक युव सुखदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं बाइक का बस के साथ हादसा देख रास्ते में लोग इकट्ठा हो गए और घायल सुमित को पीजीआई के लिए ले जाने लगे। जहां रास्ते में ही सुमित ने दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद घटना को अंजाम देकर चालक बस को छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान बाइक कैंटर को ओवरटेक कर रही थी।

जिसके चलते बाइक सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को अपने साथ ले गई। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि गांव भंभेवा के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। अभी मामले की जांच की जा रही है।

By

error: Content is protected !!