मंडी जिला परिषद के जनेड़ वार्ड 30 से आम आदमी पार्टी के समर्थन से निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा ने अपनी ताल ठोक दी है। यह दावा आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने आज मंडी में हरीश चंद्र शर्मा से बातचीत करने के दौरान किया।

प्रैस को जारी किए गए व्यक्तव्य में पण्डित ने कहा कि आज मंडी में निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा जो कि आम आदमी पार्टी के समर्थन से मैदान में कूदे है। उनसे बातचीत करने के बाद उन्हें आम आदमी पार्टी की ओर से बतौर भारतीय जनता पार्टी से नहीं, पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में आम आदमी पार्टी ने उन्हें अपने समर्थन का ऐलान किया है। आप मीडिया प्रभारी ने प्रैस को जारी एक बयान में कहा कि पिछले कल जो एक दैनिक समाचार पत्र में जो खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई थी। जिसमे कहा था कि भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा को आम आदमी पार्टी ने समर्थन दिया है, उस खबर का आज मंडी में खुद मीडिया प्रभारी आम आदमी पार्टी एन के पण्डित, जसवंत चंदेल, हरदेव सिंह, वरिष्ठ कार्यकर्ता, केसी शर्मा, कार्यकर्ता व खुद निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंदर शर्मा ने मंडी में मीडिया को जारी बयान में इस खबर का खंडन किया है। आज मंडी में एन के पण्डित व निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा ने इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि पंचायती राज चुनाव में पार्टी स्तर पर ना ही चुनाव होते है और ना ही पार्टी स्तर पर कोई सिंबल जारी होता है, इसलिए उनको भारतीय जनता पार्टी से जोड़ना मीडिया कि एक भूल थी।

निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा ने खुद एक बयान में आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित व आप के जिला परिषद जनेड वार्ड -30 से आम आदमी पार्टी के घोषित उम्मीदवार जसवंत चंदेल का नाम वापिस लेने पर दिल से धन्यवाद किया है। पण्डित ने मंडी में निर्दलीय उम्मीदवार हरीश चंद्र शर्मा के साथ आज चाय कि चुस्की लेते हुए उनको एक बेहतर उम्मीदवार समझकर आम आदमी पार्टी की तरफ से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार समर्थन देने का खुद ऐलान किया है। जिसका कि हरीश चंद्र शर्मा ने दिल कि गहराइयों से आम आदमी पार्टी के शीर्ष व वरिष्ठ नेताओ का धन्यवाद किया है।

error: Content is protected !!