टीवी अभिनेत्री के पति के सामने उत्पीड़न और छेड़छाड़ की, सभी 4 पुरुष नशे में थे

नई दिल्ली: एक टीवी सीरियल अभिनेत्री ने चार शराबी पुरुषों द्वारा उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जब वह दिल्ली के रोहिणी में एक रेस्तरां में परिवार के खाने के बाद घर लौट रही थी। यह घटना 31 जनवरी, 2021 को हुई थी। अपनी पुलिस शिकायत में, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि जब वह अपने पति के साथ घर लौट रही थी, तो उनकी कार का चार शराबी लोगों ने पीछा किया। अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि चार लोगों ने उनका पीछा किया जब तक वे उनके घर नहीं पहुंचे और लगभग उनके घर में घुस गए।

इस भयावह घटना के तुरंत बाद दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पूरी घटना का खुलासा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि 1 फरवरी को सुबह 2 बजे के आसपास, उसे अपने पति के सामने छेड़छाड़ की गई और जबरन उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया।

उसकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने इस मामले में सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दिए अपने बयान में, अभिनेत्री ने दावा किया कि वह अपने पति के साथ अपने पति के साथ 2 बजे के आसपास वापस आ रही थी जब चौंकाने वाली घटना हुई थी।

रास्ते में वैगन आर कार में बैठे चार लड़कों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की। लेकिन उनके पति ने किसी तरह कार निकाली और रोहिणी के सेक्टर 14 में स्थित अपने समाज तक पहुंचने में कामयाब रहे। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, सभी चार लड़कों ने उनका पीछा किया और कार से बाहर निकलते ही अभिनेत्री से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

विरोध करने पर उसके साथ गाली-गलौज की गई। जिसके बाद अभिनेत्री और उनके पति अपने घर चले गए। अभिनेत्री ने बाद में पुलिस को बताया कि चार लड़के उसके फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया, तभी उसने पुलिस को फोन किया।

पुलिस जल्द ही मौके पर पहुंची और अभिनेत्री द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी की कार नंबर की तलाश की। पुलिस ने बाद में कार और नशे में धुत सभी चार लोगों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों की पहचान आशीष कपूर, चिराग, कशिश मदन और उनके भाई के रूप में हुई।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!