Right News

We Know, You Deserve the Truth…

गुरद्वारे के ग्रंथी ने बच्ची के साथ की अश्लील हरकतें, लोगों ने रस्सी से बांध कर पीटा

पंजाब के बठिंडा जिले में स्थित गांव नंदगढ़ कोटड़ा में गुरुद्वारे के ग्रंथी ने माथा टेकने आई 9 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। इसके बाद पीड़ित बच्ची ने मामले की जानकारी अपने परिजनों व गांव के लोगों को दी। जिसके बाद गांव के लाेगों ने गुरुद्वारा पहुंचकर ग्रंथी को पकड़ लिया और उसे गुरुद्वारा के अंदर ही रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रंथी के साथ मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। थाना बालियांवाली पुलिस ने आरोपित ग्रंथी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और मामले की अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना शनिवार शाम की है।

पुलिस को बयान देकर गांव की रहने वाली एक 9 वर्षीय बच्ची ने बताया कि वह बीती शनिवार शाम को गुरूद्वारा साहि में माथा टेकने के लिए अकेली आई थी। इस दौरान गुरूद्वारा के आरोपित ग्रंथी ने प्रसाद देने के बहाने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ जिस्मी तौर पर छेड़छाड़ की। वहीं उसके साथ अश्लील हरकतें करने की भी कोशिश की। इसके बाद वह गुरुद्वारा से बाहर आकर ग्रंथी द्वारा उसके साथ की गई छेड़छाड़ की जानकारी अपने परिजनों व गांव के लोगों को दी।

बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद भड़के गांव के लोगों ने गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर आरोपित ग्रंथी को पकड़ लिया और गुरुद्वारा परिसर के बाहर उसे एक खंबे के साथ बांधकर उसकी पिटाई की। जिसकी एक वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। गांववासियों के अनुसार आरोपित ग्रंथी ने खुद माना है कि उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना बालियांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित ग्रंथी को अपनी हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

error: Content is protected !!