नोएडा में रहने वाले दिल्ली के जीएसटी विभाग में तैनात डिप्टी कमिश्नर की नवविवाहित पत्नी की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। कथिततौर पर महिला ने घरेलू कलह के चलते बुधवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था।

इस मामले में मृतका के मायके वालों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में जीएसटी डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला, उनके पिता महेन्द्र लाल और मां बीना रानी को गिरफ्तार कर लिया है।

अमन सिंगला नोएडा सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम कोर्ट सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली में जीएसटी विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। उनकी छह महीने पहले हिना सिंगला से शादी हुई थी। हीना ने बुधवार दोपहर को घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत बिगड़ने पर उन्हें प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर इलाज के दौरान गुरुवार को करीब छह बजे उनकी मौत हो गई।

हिना सीए की पढ़ाई कर रही थीं। हिना के मायकेवालों ने अमन और उनके परिवार पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में जीएसटी डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला, उसके पिता महेन्द्र लाल और माता बीना रानी को गिरफ्तार कर लिया है। 

error: Content is protected !!