Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिलेगा 5000 का इनाम, इन आसान स्टेप को करो फॉलो

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लाखों लोगों की जान चुकी है और देश के वैज्ञानिकों के अनुसार अक्टूबर तक कोरोना की तीसरी लहर का भी संकट है। ऐसे में देश की एक बड़ी आबादी को बचाने का एकमात्र तरीका टीकाकरण है।

जानकारों के अनुसार वैक्सीनेशन की मदद से ही लोगों को बचाया जा सकता है औऱ संक्रमण की रफ्तार को भी कम किया जा सकता है । ऐसे में दुनिया की अलग-अलग देश अपने नागरिकों को तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन ड्राइव में हिस्सा ले। अमेरिका में भी वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लोगों को पैसे, खाने-पीने की चीजें प्रोत्साहन के रूप में दिए जा रहे हैं।

ऐसा ही कदम अब भारत सरकार ने भी उठाया है । बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप हजारों रुपये पा सकते हैं ।

आपको बता दें कि इस समय देश में 18 से ज्यादा उम्र वाले सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है ऐसे में सरकार अब आपको घर बैठे ₹5000 जीतने का मौका दे रही है सरकार की ओर से जो भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे सरकार की ओर से ₹5000 का क्या प्राइस मिलेगा ।

My Gov india ने किया ट्वीट

My Gov india के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है । इसमें कहा गया अगर आप ने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो आप लाखों लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर सकते हैं । इसके लिए आप एक दिलचस्प टैगलाइन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो शेयर कर सकते हैं और 5000 रुपए तक का कैश प्राइज जीत सकते हैं । My Gov india ने ट्विटर पर इसका लिंक शेयर किया है, जहां आप अपनी फोटो शेयर कर सकते हैं । फोटो शेयर करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें ।

कोरोना टीका लगाने के लिए इन लोगों को मिलेगा इनाम

हर महीने 10 चुनिंदा टैगलाइन को सरकार की तरफ से 5000 रुपए दिए जाएंगे। यदि आप या आपके परिवार के किसी सदस्य ने वैक्सीन लगवाई है, तो टीकाकरण के महत्व पर एक अच्छी टैगलाइन के साथ वैक्सीनेशन की तस्वीरें शेयर कर आप भी लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।

इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको myGov.in पोर्टल पर जाना होगा। यहां लॉग इन टू पार्टिसिपेट ऐप पर लिंक करना होगा और इसमें रजिस्ट्रेशन डिटेल्स फील करनी होगी।

error: Content is protected !!