26.1 C
Delhi
शनिवार, 30 सितम्बर,2023

नाहन-कुमारहट्टी एनएच पर टकराई सरकारी और निजी बसें, दो घंटे फंसी रही सकड़ों गाडियां

- विज्ञापन -

Sirmaur News: नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाइवे 907ए पर एक सरकारी और निजी बस की टक्कर (Private And Govt Bus Collided) के बाद शनिवार शाम लंबा जाम लग गया। इस दौरान सैकड़ों वाहन दोनों तरफ जाम (Traffic Jam) में फंसे रहे। बारिश के बीच लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार आदर्श केंद्रीय कारागार की ओर जाने वाले रास्ते के समीप एनएच (NH) पर शनिवार शाम सरकारी और निजी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। सरकारी बस नाहन से कौलावालाभूड़ जा रही थी, जबकि निजी बस सोलन से पांवटा साहिब जा रही थी। भिड़ंत के बाद बस चालकों के बीच एक-दूसरे पर आरोपों का दौर शुरू हो गया। समय पर बसों को घटनास्थल से नहीं हटाया गया।

- विज्ञापन -

जाम में फंसे मुसाफिर

शाम को लगभग 6 बजे हुए इस हादसे के बाद पौने 8 बजे तक सड़क बहाल हो सकी। इस बीच नाहन, पांवटा साहिब, सराहां, कौलावालाभूड़, रेणुकाजी की ओर जाने वाली सरकारी बसें भी जाम में फंसी रही। छोटे बड़े वाहन भी गंतव्य की ओर नहीं निकल पाए। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर बसों को मौके से हटवाया। इसके बाद रास्ता बहाल हो सका।

- विज्ञापन -
RightNewsIndia.com पर पढ़ें ताजा समाचार(Current News, लेटेस्ट हिंदी समाचार(Latest News), बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म और नौकरी से जुडी हर खबर। तुरंत अपडेट और ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए नोटिफिकेशन को ऑन करें।
- विज्ञापन -

ताजा समाचार

- विज्ञापन -

लोकप्रिय समाचार