Right News

We Know, You Deserve the Truth…

युवती ने दी पीएम सीएम को गालियां, पुलिस से भी की बदसलूकी और लड़की बिना कार्यवाही चली भी गई

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को रोकने के लिए तमाम पाबंदियां लागू हैं, जिसके चलते लोग एक बार फिर घरों में रहने को मजबूर हैं। इन पाबंदियों के चलते पुलिस का काम बढ़ गया है। कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए कई बार पुलिसकर्मियों को आम जनता से भी जूझना पड़ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूटी पर सवार लड़की नियमों का उल्लंघन तो कर ही रही है। साथ ही पुलिसवालों से बदतमीजी भी कर रही है। लड़की इतने पर ही नहीं रुकती है, वह सीएम और पीएम को बीच सड़क पर खड़े होकर गालियां भी देती है।

पुलिस से बदतमीजी करने का यह वीडिया बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो में स्कूटी सवार लड़की को न सिर्फ पुलिस से बदतमीजी करते देखा जा रहा है बल्कि वह वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे रही है। वीडियो में नजर आता है कि लॉकडाउन में स्कूटी से निकली महिला को पुलिस कर्फ्यू पास मांगने के लिए रोकती है। इसके बाद लड़की भड़क जाती है और पुलिसवालों से बदतमीजी करती है। वीडियो में वह कहती है कि हमारा कर्फ्यू पास कल बनेगा। आज अगर आपकी नौकरी जाती है, तो पूरे बिहार में अगर दंगा न मच गया तो मेरा नाम बदल देना क्योंकि मेरा तो चालान कटने से रहा और आप काटने से रहे।

चालान जाता किसी पॉकेट में है?
इसके बाद वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर बीच लड़क पर गालियां देने लगती है। दोनों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहती है कि
जब मन हुआ लॉकडाउन लगा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ठेला वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या… देखो न भूखा मर रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में…मोदी की पॉकेट में?

किसमें हिम्मत है, जो मेरा चालान काटेगा इसके बाद महिला स्कूटी से एक टिकट निकालकर लाती है और कहती है- ‘ये देखो मेरा ट्रेन का टिकट, जाने के लिए गाड़ी नहीं मिल रही, तीन घंटे से घूम रही हूं। डेढ लाख की स्कूटी तो स्टेशन पर पार्क नहीं कर सकती। जो अपराध करता है उसको डंडा मारो न। काम के सिलसिले में जाना गुनाह है क्या? मेरे घर पर फॉर्च्यूनर गाड़ी लगी है, मैं निकाल नहीं सकती। लड़की आगे पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहती है कि वो मेरा चालान काटेगा।किसमें हिम्मत है, जो मेरा चालान काटेगा।

हैरान करने वाली बात यह है कि युवती के इतना हंगामा करने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है और वह स्कूटी पर बैठ कर निकल जाती है।

error: Content is protected !!