Right News

We Know, You Deserve the Truth…

गाड़ी सीखने आए युवक ने भगाई अपने गुरु की बेटी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हिमाचल के बिलासपुर जिला में ड्राइविंग सीखने आया युवक गुरु की लड़की को ही भगा कर ले गया। मामला बरमाणा थाना के तहत पड़ने वाले एक गांव का है। घर से लापता हुई लड़की नाबालिग बताई जा रही है। वहीं, नाबालिग लड़की की मां ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

पुलिस ने लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लापता लड़की की मां ने बताया कि देर रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पति के पास ड्राइविंग सीखने वाला एक युवक आया। उस लड़के को हमारी बेटी भी जानती थी। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि उस समय उसकी नाबालिग बेटी रसोईघर में खाना बना रही थी।

महिला का आरोप है कुछ समय पश्चात जब उसने अपनी दूसरी बेटी को उसे बुलाने के लिए भेजा तो वह रसोई में नहीं थी। उसे पूरे घर और आसपास खोजा गया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। महिला ने बताया कि ड्राइविंग सीखने आया युवक भी वहां पर मौजूद नहीं था। महिला ने संबंधित युवक पर अपनी बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। डीएसपी राज कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।


error: Content is protected !!