टूटू से बचाई गई नाबालिग ने लगाए साथी नौकर पर बलात्कार के आरोप

Read Time:2 Minute, 30 Second

शिमला द्वारा टुटू से बचाई गई मध्य प्रदेश की नाबालिग लड़की मामले में अब एक और मोड़ आ गया है। लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म होने का भी खुलासा किया है। जिसके चलते पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुक़दमा दर्ज करके बलात्कार के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म का आरोपी उसी घर में नौकर था जहाँ लड़की को पिछले एक साल से बंधक बना कर रखा गया था। नाबालिग लड़की ने अपने साथ बलात्कार के आरोप भी लगाए है। जानकारी के मुताबिक लड़की का कहना है कि जहाँ वह काम करती थी वहां एक और लड़का भी काम करता था। उस लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है और लड़की को प्रताड़ित भी करता था।

गौर तलब है कि पीड़ित नाबालिग को मध्य प्रदेश से नौकरी के नाम पर लाया गया था और पिछले एक साल से टूटू में एक प्रभावशाली आदमी ने घर में बंधक बना कर रखा था। लड़की के साथ मार पिटाई होती थी और भर पेट खाने को भी नहीं दिया जाता था। इस मामले में पुलिस पीड़िता के बयानों के बाद उस आदमी को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में जब पुलिस ने लड़की के माता पिता को संपर्क किया था तो उनका कहना था कि वह बेहद गरीब लोग है और लड़की को वापिस ले जाने में असमर्थ है।इसके बाद लड़की को शिमला के एक बाल आश्रम ने रखा गया गया है। वही लड़की ने अपने साथ बलात्कार होने कि बात का भी खुलासा किया है।

पुलिस इस मामले को मानव तस्करी से जोड़ कर भी देख रही है और दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस को आशंका है कि कहीं इस मामले में आरोपी कोई कोई बड़ा धंधा तो नहीं करता। क्योंकि लड़की को मध्य प्रदेश से नौकरी देने के नाम पर दिल्ली के के लिए लाया गया था और बाद में लड़की को शिमला के टूटू में एक साल से बंधक बना कर रखा हुआ था।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!