12 साल के बच्चे को वीडियो कॉल पर परोसी अश्लीलता, अब कर रहे ब्लैकमेल

Read Time:2 Minute, 45 Second

Uttarakhand News: यहां साइबर ठगी का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी के दिल में भय बैठ जाए। जानकारी के अनुसार एक शातिर युवती ने पहले तो 12 साल के बच्चे को डरा धमका कर उससे वीडियो कॉल पर अश्लीलता करते हुए वीडियो कॉल रिकार्ड कर ली। बाद में अश्लील वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड कर बच्चे का भविष्य बर्बाद करने की धमकी देकर युवती के साथी ने बच्चे के पिता से 11 हजार रुपये ऐठ लिए। बच्चे के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला काशीपुर की कुमाऊं कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार को कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 28 जून को उसका मोबाइल उसके 12 वर्षीय पुत्र के पास था। इस दौरान एक युवती ने वीडियो कॉल कर उसके पुत्र को डरा धमकाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने बाद में बच्चे का अपहरण करने और उसका वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी।

दो घंटे बाद उनके मोबाइल पर एक अन्य नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह यूट्यूब चैनल नई दिल्ली से संजय सिंह बोल रहा है। उनके मोबाइल से चैनल पर एक अश्लील वीडियो अपलोड हुआ है। यह वीडियो सार्वजनिक करना है या रोकना है।

उन्होंने वीडियो सावर्जनिक न करने की बात कही तो उसने अकाउंट में 5550 रुपये जमा करने को कहा। बच्चे की बदनामी और भविष्य को देखते हुए उन्होंने उसके खाते में 5550 रुपये डाल दिए। इसके बाद वह दोबारा से 5550 रुपये मांगने लगा। उन्होंने दोबारा भी उसके खाते में 5550 रुपये डाल दिए। लेकिन ठग था की रूकने का नाम ही नहीं ले रहा था इसके बाद वह 10999 रुपये और मांगने लगा। इस पर उन्होंने कहा कि वे रूपयो का इंतजाम करके उसे फोन करेंगे, इस बहाने उन्होंने ठग का नंबर ले लिया। बुधवार को वह कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!