लड़की समेत तीन टिक टॉक स्टार की हत्या, टिकटोक के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप

पाकिस्तान के कराची शहर में मंगलवार को चार लोगों की कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए लोगों में तीन लड़के और एक लड़की हैं। चार में से तीन टिकटॉक पर अपने वीडियोज के लिए मशहूर थे। चारों लोग एक ही कार में सवार थे। हमलावरों ने इनका पीछा किया और कार रुकने पर करीब से गोलियां चलाईं। चारों को शहर के एक बड़े अस्पताल के सामने गोलियां मारी गईं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पॉश कॉलोनी में हत्याकांड
‘बोल न्यूज’ के मुताबिक, घटना मंगलवार को कराची की पॉश कॉलोनी गार्डन एरिया में हुई। यहां एक बड़ा प्राइवेट हॉस्पिटल भी है। मारे गए चारों लोग एक ही कार में सवार थे। पुलिस के मुताबिक, साजिश के तहत इन लोगों की हत्या की गई है। हमलावर काफी वक्त तक इनका पीछा करते रहे। जैसे ही अस्पताल के सामने कार रुकी। पीछे से आ रहे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुस्कान शेख की मौके पर ही मौत हो गई। उसके तीन साथियों ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। मारे गए अन्य लोगों के नाम हैं- सद्दाम हसन, आमिर और रेहान।

पुलिस के पास सुराग नहीं
कराची के एसएसपी सिटी सरफराज नवाज ने कहा- सभी लोगों पर 9 एमएम पिस्टल से गोलियां चलाईं गईं। हमने कुछ सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं। मामले की जांच तेजी से की जा रही है। खास बात यह है कि एक दिन पहले ही फैसलाबाद में एक युवा की हत्या की गई थी। वह भी टिकटॉक स्टार था।

पाकिस्तान सरकार ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए चीनी सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक को पिछले साल अक्टूबर में बैन कर दिया था। सिर्फ 9 दिन बाद यह बैन हटा लिया गया था। देश के कई सामाजिक संगठनों का आरोप है कि टिकटॉक के जरिए देश में अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!