राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में सरेआम लड़की की किडनैपिंग की वारदात के बाद सीएम नीतीश कुमार सीधे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए। नीतीश ने इस दौरान अफसरों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक भी की है। लेकिन लगातार वारदातों ने पुलिस प्रशासन के साथ मुख्यमंत्री की साख पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल बिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर हुई बैठकों में कई बार अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं। बावजूद इसके वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच पटना के फुलवारी शरीफ में हथियारबंद बदमाशों के घर में घुसकर युवती को सरेआम अपहरण से तनाव का माहौल है।

दरअसल बिहार की राजधानी पटना में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। फुलवारी शरीफ में देर रात करीब 20 के संख्या में कार सवार बदमाशों ने 22 साल की युवती (Girl Kidnap in Patna) का अपहरण कर लिया। मामला नोहसा इलाके का है, जहां हथियार के बल पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि जिस लड़की का अपहरण हुआ वो ट्यूशन टीचर है। वारदात के दौरान घरवालों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को खदेड़ा तो उन्होंने 5 से 6 राउंड गोलीबारी भी की। फायरिंग करते हुए सभी बदमाश फरार हो गए।

By

error: Content is protected !!